तकनीकीताजा खबर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच रहेंगे चौधरी जयंत, तैयारी में जुटे अफसर

सहारनपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच रहेंगे चौधरी जयंत, तैयारी में जुटे अफसर

सहारनपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में चौधरी जयंत भी शामिल होंगे। मेरठ के बाद अब सहारनपुर में भी जयंत मंच पर पीएम मोदी के साथ रहेंगे। वहीं, पीएम की रैली को लेकर अधिकारी तैयारी में जुटे हैं।

2019 के चुनाव में सहारनपुर लोकसभा सीट पर हार का सामना कर चुकी भाजपा इस बार कोई चूक नहीं छोड़ना चाहती। सियासत के मैदान को फतेह करने के लिए यह सीट भाजपा के लिए चुनौती बनी हुई है। यही वजह है कि पिछले 10 दिनों में भाजपा के स्टार प्रचारकों की सहारनपुर में लाइन लगी हुई है, जबकि विपक्ष अभी खामोश नजर आ रहा है। विपक्ष की तरफ से अभी तक कोई भी स्टार प्रचारक जिले में नहीं आया है।

भाजपा की बात करें तो 27 मार्च को उप-मुख्यमंत्री बृजेश पाठक, 28 मार्च को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और 31 मार्च को देवबंद में उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य चुनावी आगाज कर चुके हैं। इसके अलावा जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी पिछले कई दिनों से जिले में सक्रिय हैं। शनिवार को राधा स्वामी सत्संग व्यास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। जिस तरीके से भाजपा के एक के बाद एक स्टार प्रचार जिले में आ रहे हैं उससे वह चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालांकि, बताया जा रहा है कि बसपा की तरफ से 14 अप्रैल को पूर्व मुख्यमंत्री मायावती जिले में आएंगी, जबकि सपा और कांग्रेस की तरफ से अभी तक किसी स्टार प्रचारक का जिले में कोई कार्यक्रम नहीं आया है।

जयंत चौधरी का कार्यक्रम बदला, पीएम के साथ होंगे मंच पर
सहारनपुर में सरसावा के गदरहेड़ी गांव में सात अप्रैल को होने वाला चौधरी जयंत सिंह का कार्यक्रम का शेड्यूल बदल गया है। अब वह सात की बजाय छह अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में शामिल होंगे।

बृहस्पतिवार को हकीकत नगर स्थित कार्यालय में बैठक को संबोधित करते हुए रालोद खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नीरपाल सिंह ने बताया कि जयंत चौधरी को गदरहेड़ी में किसान मजदूर रैली को संबोधित करना था, लेकिन कार्यक्रम में बदलाव कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button