क्रिकेटताजा खबर

आज मुंबई में महाजंग… किसका चलेगा बल्ला, कौन ज्यादा बार उड़ाएगा गिल्लियां

मुम्बई __

आज मुंबई में महाजंग… किसका चलेगा बल्ला, कौन ज्यादा बार उड़ाएगा गिल्लियां__

दमदार 24न्यूज़ __

भारत की मेजबानी में खेले जा रहे वनडे वर्ल्ड कप 2023 में आज (15 नवंबर) बेहद खास दिन है. आज ही मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा, जिसमें भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी. यह मैच दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा

भारतीय टीम इस बार वर्ल्ड कप में लगातार 9 मैच जीतकर आत्मविश्वास से ओतप्रोत है, लेकिन अब नॉकआउट स्टेज में पिछला प्रदर्शन मायने नहीं रखता. वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित ब्रिगेड को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा.

मैनचेस्टर में 2019 वर्ल्ड कप में इसी कीवी टीम से मिली हार अभी भी भारतीय टीम के जेहन में ताजा होगी. न्यूजीलैंड ने 2021 आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भी भारत को हराया था. मगर इस बार भारतीय टीम अपने अलग ही रंग में नजर आ रही है.

इस बार भारतीय टीम का प्रदर्शन इतना जबर्दस्त रहा है कि खिताब का इंतजार खत्म होने की उम्मीद बंधी है. रोहित शर्मा की टीम को बखूबी पता है कि वानखेड़े स्टेडियम में कोई भी चूक करोड़ों प्रशंसकों के दिल तोड़ देगी. इसी स्टेडियम पर 2011 में भारत ने 28 साल बाद वनडे वर्ल्ड कप जीता था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button