ताजा खबरराजनीति

आज मुख्यमंत्री एकनाथ हिंदूह्रदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब_ठाकरे और अपने पूज्य गुरुवर्य धर्मवीर आनंद_दिघे जी की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए

संवाददाता-अजीत पाण्डेय

महाराष्ट्र राज्य में #महायुति सरकार की वर्षगांठ के अवसर पर, आज मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने ठाणे के आनंदश्रम गये और हिंदूह्रदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब_ठाकरे औरअपने पूज्य गुरुवर्य धर्मवीर आनंद_दिघे जी की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। और इस अवसर पर उपस्थित असंख्य शिवसैनिकों की शुभकामनाएँ स्वीकार कीं। साथ ही उन्होंने शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के फोन पर उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस से वीडियो कॉल की और उन्हें शिवसैनिकों में जोश दिखाया। साथ ही इस अवसर पर एक छोटी बच्ची, एक सफाई कर्मचारी और एक पुलिसकर्मी के साथ कार्यकर्ताओं के अनुरोध पर विशेष रूप से तैयार केक काटकर दिन मनाया गया।

महागठबंधन के रूप में चुनाव लड़ने के बाद भी चुनाव के बाद बिना स्वाभाविक गठबंधन बनाये निजी स्वार्थ के लिए असंगा के साथ मिलकर सरकार बनायी गयी. लेकिन एक साल पहले इस गलती को सुधारने के लिए उन्होंने अभूतपूर्व विद्रोह किया और राज्य में शिवशाही सरकार लायी.
बीते वर्ष में आम जनता को राहत देने के लिए, उनकी समस्याओं के समाधान को प्राथमिकता देते हुए हर निर्णय लिये गये। राज्य में सभी रुकी हुई विकास परियोजनाओं को गति दी गयी. और कहा कि सार्थ को वंचितों, शोषितों, गरीबों, आदिवासियों, महिलाओं और छात्रों को न्याय देने वाले फैसले लेने पर गर्व है।

इस अवसर पर सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे, विधायक प्रताप सरनाईक, माननीय अमदार रवीन्द्र फाटक, शिवसेना के महाराष्ट्र प्रदेश संयोजक एवं प्रवक्ता नरेश म्हस्के, साथ ही ठाणे नगर निगम में शिवसेना के सभी पूर्व नगरसेवक, पदाधिकारी एवं सामान्य कार्यकर्ता उपस्थित थे !!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button