अपराधताजा खबर

आधी रात को प्रयागराज में मचा हड़कंप,शाइस्ता-जैनब के आने की आहट,पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी

आधी रात को प्रयागराज में मचा हड़कंप,शाइस्ता-जैनब के आने की आहट,पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी

प्रयागराज। देश को झकझोर देने वाले उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी माफिया अतीक अहमद की 50 हजार की इनामी बेगम शाइस्ता परवीन की तलाश फिर से तेज हो गई है।शाइस्ता के साथ माफिया अशरफ की बेगम जैनब फातिमा की तलाश में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।शाइस्ता और जैनब के धूमनगंज के हटवा गांव में छिपे होने की सूचना पर बुधवार देर रात पुलिस टीमों ने ताबड़तोड़ छापेमारी की।

एसीपी के नेतृत्व में चार टीमें हटवा गांव पहुंच गईं। आधी रात पुलिस टीमों ने हटवा गांव में अतीक अहमद और अशरफ के करीबी रहे कई लोगों के घर पूछताछ की।फरमूद, अनवर और आसिफ समेत चार घरों से पूछताछ कर पुलिस टीमों ने हटवा गांव के दो और घरों में दबिश देकर शाइस्ता और जैनब के बारे में पूछताछ की। इसके बाद अतीक अहमद के मोहल्ले चकिया में भी दबिश दी गई। 4 घंटे तक चले सर्च ऑपरेशन में शाइस्ता और जैनब तो नहीं मिलीं,लेकिन पुलिस को उनके बारे में कई अहम जानकारी मिली है।

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से माफिया अतीक अहमद की बेगम शाइस्ता परवीन और माफिया अशरफ की बेगम जैनब फातिमा फरारी काट रही हैं।पुलिस ने कई संपत्तियां जब्त की और शाइस्ता को भगोड़ा घोषित करके डुगडुगी भी पिटवाई थी, लेकिन तब से शाइस्ता और जैनब का कोई सुराग नही लगा। जैनब की आखिरी लोकेशन दिल्ली में मिली थी जबकि शाइस्ता की आखिरी लोकेशन हटवा गांव में अशरफ के ससुराल के पास मिली थी,लेकिन पुलिस की रेड से पहले ही वो निकल चुकी थी तब से साल भर बीत गया। शाइस्ता और जैनब नहीं पकड़ी गई।

बुधवार देर रात धूमनगंज एसीपी वरुण कुमार को माफिया अतीक अहमद की फरारी काट रही बेगम शाइस्ता के हटवा गांव में होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही एसीपी ने तीन थानों की पुलिस के साथ पहले चकिया में गली-गली में जाकर कई घरों में दबिश दी। चकिया और हटवा गांव मे काफी देर तक लग्जरी कारों को बारीकी से चेक किया। पुलिस की ताबड़तोड़ चेकिंग से आधी रात को अतीक अहमद के गढ़ में हड़कंप मच गया। हटवा में भी पुलिस ने गांव के अंदर गली-गली घूमकर आधा दर्जन घरों में तलाशी ली हालांकि अतीक और अशरफ की बेगम नहीं मिली,लेकिन पुलिस को दोनों के बारे में कुछ सुराग मिले है,जिसपर पुलिस अभी गोपनीय जांच कर रही है।

बता दें कि माफिया अतीक अहमद के बेटे बालगृह से छूटे थे वो हटवा गांव में एक रिश्तेदार के यहां रह रहे हैं। पुलिस को सूचना मिली थी आधी रात के बाद शाइस्ता अपने बेटों की खैरियत लेने हटवा गांव में किसी घर में आने वाली है। इस सूचना पर पुलिस हरकत में आई और दबिश देने पहुंची। हालांकि शाइस्ता या जैनब तो नहीं मिली,लेकिन पुलिस को एक कार से कुछ सामान मिले है,जिसकी जांच पड़ताल कि जा रही कि कहीं ये शाइस्ता के तो नहीं है। हालांकि इस बारे में पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी बोलना नहीं चाहते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button