जीवन शैलीताजा खबर

एसबीएस कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी मलवां में हुआ जॉब फेयर

एसबीएस कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी मलवां में हुआ जॉब फेयर

एसबीएस कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी मलवां में एक मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया गया जिसमे कॉलेज के बीफार्मेसी व डीफार्मेसी के फाइनल ईयर के छात्र /छात्राओं ने हिस्सा लिया। मेगा जॉब फेयर में फार्मस्यूटिकल कम्पनीज तथा मल्टीस्पेशल्टी हॉस्पिटल के रिप्रेजेन्टेटिव द्वारा ली गई लिखित व मौखिक परीक्षा के पश्चात *21* छात्रों को फार्मस्यूटिकल कम्पनीज के लिए अच्छे पैकेज पर सेलेक्ट किया गया।

संस्थान के प्राचार्य डॉ. गुलजार आलम व डॉ श्रेया सिंह ने चयनित छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की साथ ही साथ उन्होंने बताया कि कई गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए दवाओं पर शोध हो रहे है इसलिए फार्मेसी के विद्यार्थियों के पास भविष्य में कई अवसर आएंगे और देश विदेश में रोजगार की संभावनाएं लगातार बढ़ेंगी।

एडमिशन सेल व स्टूडेंट वेलफ़ेयर एसोसिएशन हेड शोभित गुप्ता ने विद्यार्थियों के चयन पर ख़ुशी ब्यक्त की और साथ ही इसके पीछे उनके टीचर्स की कड़ी मेहनत को श्रेय दिया। चयनित विद्यार्थियों ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि चयनित होने पर हमे जीवन की पहली सफलता मिल गई है और आगे भी हम इसी दिशा में नए कीर्तिमान कायम करेंगे। चयनित विद्यार्थियों को कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर द्वारा ऑफर लेटर भी प्रदान किया गया.

ट्रेनिंग सेल इंचार्ज निखिल श्रीवास्तव ने बताया कि आज जॉब फेयर में मैक्लेऑडस फार्मास्यूटिकल लिमिटेड ,लाइफ केयर ,ग्लास्को फार्मास्यूटिकल लिमिटेड, एलिअन्स बायोटेक कंपनी व बोनसाई फार्मा कंपनियों ने हिस्सा लिया।फार्मेसी क्षेत्र में और अधिक जॉब के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से एसबीएस कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी
व इंनोवेट टेक्नोलॉजी नोयडा के साथ एमओंयू भी साइन किया गया .

इस दौरान एफिलिएशन हेड रोहित सिंह , अभय त्रिवेदी ,आरती गौतम ,आराधना तिवारी ,उत्कर्ष सिंह ,आदेशमणि बाजपेयी ,राहुल गुप्ता ,राज वैभव ,गोविन्द कुमार , संदीप शंकर ,अनुभूति मिश्रा , आकांक्षा पांडेय ,आशुतोष सिंह चौहान और सोनम श्रीवास्तव ने सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button