अपराधताजा खबर

गन पॉइंट पर छात्रा से रेप की कोशिश VIDEO बनाया

गन पॉइंट पर छात्रा से रेप की कोशिश VIDEO बनाया…?? बुलेट बाइक सवार 3 युवकों ने रात डेढ़ बजे राह चलती लड़की के सारे कपड़े उतरवाए… विरोध में हजारों छात्रों का प्रोटेस्ट, कैंपस बंद, इंटरनेट सेवाएं ठप्प

UP: PM नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के BHU कैंपस से शर्मनाक खबर सामने आ रही है। कैम्पस में दोस्त के साथ रात में टहल रही छात्रा के साथ बुलेट मोटर साइकिल पर सवार तीन लड़कों ने पहले KISS किया… फिर सारे कपड़े उतारे और वीडियो बनाई। इस घटना के बाद छात्रों में काफी रोष है। गुरुवार की सुबह से हजारों छात्र प्रोटेस्ट पर बैठ गए हैं। इस घिनोनी हरकत के बाद पूरे #BHU कैंपस को बंद कराया गया। कैंपस की इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

बीएचयू कैंपस के भीतर आईआईटी की एक छात्रा सुरभि ( बदला नाम ) हॉस्टल में रहती है। बुधवार की देर रात छात्र पढ़ाई के बाद थोड़ी देर के लिए हॉस्टल के बाहर परिसर में निकली थी। इसी दौरान रास्ते में उसे एक दोस्त कौशल मिल गया। दोनों टहलते हुए बाबा विश्वनाथ के मंदिर की तरफ चले गए। इसी बीच बुलेट मोटर साइकिल पर आए तीन लड़कों ने दोनों को रोक लिया। आरोप है कि बदमाशों ने छात्रा के दोस्त कौशल को अलग कर मारा पीटा। फिर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई।आरोपी युवक पीड़िता युवती का मुंह दबाकर एक तरफ ले गए। छात्रा के सारे कपड़े उतार दिए। इसके बाद उसका नग्न वीडियो बनाया। सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों छात्रा का मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।

बिना कपड़ो ही प्रोफेसर के घर दी दस्तक …..

डरी हुई छात्रा ने होश में आने के बाद पास में एक प्रोफेसर के आवास में शरण ली। प्रोफेसर ने उसे सुरक्षाकर्मियों के पास पहुंचाया। छात्रा की तहरीर पर स्थानीय थाने में धारा 304ख, 504 और आईटी एक्ट की धारा-66ई के अंतर्गत अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कैम्पस में स्टूडेंट्स का बवाल जारी …
सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही पूरे बीएचयू कैंपस में आक्रोश फैल गया। सैकड़ों छात्र राजपुताना चौराहे पर पहुंचे और धरने पर बैठ गए। उन्होंने आरोपियों को तत्काल पकड़ने और आईआईटी परिसर को चारों तरफ से बंद करने की मांग की। पुलिस बीएचयू में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button