अपराधताजा खबर

गोरखपुर में ऑटो से जबरन खींचकर गैंगरेप,एनकाउंटर में पकड़ा गया मुख्य आरोपी

गोरखपुर में ऑटो से जबरन खींचकर गैंगरेप,एनकाउंटर में पकड़ा गया मुख्य आरोपी

गोरखपुर में गुरुवार सुबह सोशल मीडिया पर रील बनाने वाली एक युवती से गैंगरेप हुआ। बाइक और स्कूटी सवार 5 युवकों ने लड़की को ऑटो से किडनैप कर अमरूद के बगीचे में ले गए, जहां उसके साथ दरिंदगी की। लड़की जब बेहोश हो गई, तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए। होश आने पर युवती किसी तरह घर पहुंची और पुलिस को जानकारी दी। एक्शन में आई पुलिस ने घेराबंदी करके चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि 5वें मुख्य आरोपी को 2 घंटे के अंदर करीब 8 बजे मुठभेड़ में अरेस्ट कर लिया।
पुलिस को सूचना मिली थी कि एकला बांध की तरफ आरोपी जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी की। बदमाश पुलिस को देख फायरिंग करने लगा। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली आरोपी के पैर में लगी। इसमें वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए BRD मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। घटना गीडा इलाके में गुरुवार सुबह हुई।
संतकबीरनगर जिले की रहने वाली युवती अपने प्रेमी के साथ रील बनाती है। वह गीडा में किराए पर कमरा लेकर प्रेमी के साथ रहती है। गुरुवार की सुबह 4 बजे ट्रेन से स्टेशन पर उतरने के बाद गीडा जाने के लिए युवती ने ऑटो बुक किया। सुबह 4 बजे गीडा इलाके में पीछे से आए बाइक और स्कूटी सवार पांच युवकों ने ओवरटेक करके ऑटो रोक लिया। पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी ऑटो ड्राइवर को धमकी देकर भगा दिए। इसके बाद मुझे जबरन अमरुद के बाग में लेकर चले गए। वहां सभी ने मिलकर कपड़े से उसका मुंह बांध दिया और फिर दुष्कर्म किया। मैं चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी। एक घंटे बाद जब वह बेहोश हो गई तो सभी उसे छोड़कर फरार हो गए। होश आने पर किसी तरह अपने कमरे पर पहुंची। उसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम एक्टिव हो गई। कुछ घंटों के अंदर ही महिला के बयानों के आधार पर एक आरोपी की पहचान कर ली गई और पांचों आरोपियों को एकला बांध के पास घेर लिया गया। पकड़ने का कोशिश करने पर एक आरोपी ने तमंचा से पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में रामगढ़ताल के कठउर गांव के प्रदुम्मन के दाएं पैर में गोली लग गई। पुलिस ने उसे तमंचा के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं, SP नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया, पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है। एसएसपी ने बताया, मुख्य आरोपी से पूछताछ के बाद उसके साथ घटना में शामिल अन्य आरोपियों की भी पहचान हो गई। प्रद्युम्न बेहद शातिर किस्म का अपराधी है। ​उसके खिलाफ गोरखपुर के अलग- अलग थानों में पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button