अपराधताजा खबर

गोरखपुर मे 3 वर्षीय मासूम का अपहरण के बाद रेप और हत्या

गोरखपुर-

अजीत पाण्डेय

गोरखपुर मे 3 वर्षीय मासूम का अपहरण के बाद रेप और हत्या

गोरखपुर में हैवानियत की सारी हदें पार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक हैवान ने 3 वर्षीय मासूम का अपहरण किया और सुनसान स्थान पर ले जाकर रेप करने के बाद उसकी जघन्य हत्या कर दी। लाश को फेंक कर फरार हो गया। घटना गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र के गांव नवापार कठउर की है। गांव में 4 दिन पहले एक दरिंदे ने 3 वर्षीय मासूम का सोते वक्त अपहरण कर लिया। उसको सुनसान जगह पर ले जाकर जब दरिंदा रेप करने लगा तो इस दौरान बच्ची रोने लगी तो हैवान ने मासूम को उठाकर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद पैर से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इस पर भी दरिंदे का मन नहीं पिघला तो उसने मृत अवस्था में ही उसके साथ रेप किया। सीसीटीवी फुटेज और ग्रामीणों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने दरिंदे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
5 अगस्त की रात चिलुआताल थाना क्षेत्र के गांव नवापार कठउर में मायके महिला आई थी। 3 वर्षीय मासूम बेटी के साथ घर के दरवाजे पर सो रही थी। देर रात करीब तीन से चार बजे के आसपास जब उसकी आंख खुली और उसने अपनी मासूम बेटी को नहीं पाया तो उसे ढूंढना शुरू किया। मासूम का कुछ पता न चलते देख उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। इसी दौरान किसी ने सूचना दी की एक मासूम का शव पास ही स्थित एक अर्ध निर्मित मकान में पड़ा हुआ है। पुलिस और परिजन जब मौके पर पहुंचे तो मासूम की मां ने शव की पहचान अपनी बेटी के रूप में की। शुरुआती जांच में पुलिस को महिला के पति सहित उसके प्रेमी और परिजनों पर ही शक था। पुलिस इसी आधार पर जांच कर रही थी कि इसी बीच पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आ गई, जिसमें मासूम के साथ रेप और हत्या की बात सामने आई। तत्काल पुलिस की जांच की सुई दूसरी तरफ घूम गई। शक और संदिग्ध गतिविधियों के आधार पर पुलिस ने गांव के एक युवक को उठाया और सख्ती से पूछताछ की तो इस जघन्य कांड का खुलासा हुआ।
एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि आरोपी मिथिलेश विश्वकर्मा 3 साल पहले अपनी सगी भतीजी के साथ रेप के मामले में जेल में बंद था और घटना वाले दिन ही जमानत पर छूटकर आया था। जेल से बाहर आने के बाद अपने बड़े भाई से शराब पीकर झगड़ा किया और घर से निकल गया। उसी रात मौका पाकर इसने मासूम को उठा लिया और दरिंदगी को अंजाम दिया। यह कहते हुए एसएससी का भी गला भर गया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों की आंखें भी नम हो गईं। लोगों में भारी आक्रोश था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button