अपराधताजा खबर

गोरखपुर मे 6 बर्षीय बच्ची के साथ छेड़खानी, आरोपी पिता का दोस्त निकला

गोरखपुर __

गोरखपुर मे 6 बर्षीय बच्ची के साथ छेड़खानी, आरोपी पिता का दोस्त निकला

गोरखपुर। गोरखपुर में एक हैरान करने वाली घटना हुई है, यहां रामगढ़ताल इलाके के एक मोहल्ले में 6 साल की बच्ची से छेड़खानी का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात है की आरोपी , पीड़िता के पिता का दोस्त है।पुलिस ने गिरफ्तार कर बृहस्पतिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
आरोपी की पहचान बांसगांव के उसका निवासी अशोक के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, रामगढ़ताल इलाके में रहने वाले एक परिवार का परिचित अशोक मंगलवार की शाम गोरखपुर आया था। उसे ट्रेन से दिल्ली जाना था। रात में वह ट्रेन पकड़ने के लिए गया, लेकिन ट्रेन छूट गई थी।
इसके बाद उसने बच्ची के पिता जो की उसका परिचित है से बात किया और रात में घर में रुकने को बोला।जिस पर बच्ची के पिता ने उसे घर बुला लिया। रात में सभी लोग सो रहे थे इसी दौरान आरोपी बातों में उलझाकर छत पर ले गया और उसके साथ गंदी हरकत करने लगा। बच्ची के शोर मचाने पर परिजन पहुंचे तो आरोपी फरार हो गया।पिता ने बुधवार सुबह थाने पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर बच्ची से बातचीत की तो उसने पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को मुखबिर की सूचना पर बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट की धारा में केस दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button