अपराधताजा खबर

चलती ट्रेन में महिला से रेप! पुलिस ने कोच का दरवाजा तोड़कर आरोपी को दबोचा

चलती ट्रेन में महिला से रेप! पुलिस ने कोच का दरवाजा तोड़कर आरोपी को दबोचा;रेप के बाद आधे कपड़ो मे नंगे पैर भागी पीड़िता ये है हमारा समाज

मध्यप्रदेश:- सतना जिले में 30 वर्षीय महिला के साथ चलती ट्रेन में रेप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि आरोपी की दरिंदगी से बचने के लिए पीड़िता को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में उसने आधे कपड़े और नंगे पैर किसी तरह भागकर खुद को बचाया। आरोपी की पहचान 22 वर्षीय कमलेश कुशवाहा के तौर पर हुई। वारदात के बाद आरोपी ने खुद को बचाने के लिए ट्रेन की एक खाली एसी कोच में खुद को बंद कर लिया। तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

सतना जीआरपी थाना प्रभारी एलपी कश्यप ने बताया कि महिला कटनी रेलवे स्टेशन पर एक पैसेंजर ट्रेन में चढ़ी थी। उसे सतना जिले के उचेहरा तक यात्रा करनी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पैसेंजर ट्रेन पकरिया रेलवे स्टेशन पर रुकी और रीवा जाने वाली एक विशेष ट्रेन, जो खाली चल रही थी, वो भी साथ में रुकी। इसी दौरान पीड़िता अपनी ट्रेन से उतरकर टॉयलेट जाने के लिए दूसरी ट्रेन के एसी कोच में चली गई। पैसेंजर ट्रेन में मौजूद कमलेश कुशवाह लगातार उसका पीछा कर रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button