अपराधताजा खबर

जल्द ही गिरफ्तार हो सकती है अशरफ की पत्नी

जल्द ही गिरफ्तार हो सकती है अशरफ की पत्नी जैनब, पुलिस को मिली लोकेशन, वकील से पूछताछ में मिले कई सुराग प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में फरार माफिया अतीक अहमद और अशरफ की पत्नी अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगी हैं। इसके साथ ही बमबाज गुड्डू मुस्लिम भी अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। पुलिस ने इन तीनों की तलाश में देशभर में छापे मार रही है, लेकिन सिवाय निराशा के पुलिस को कुछ और नहीं मिल रहा है।हालांकि अब खबर सामने आ रही है कि पुलिस को अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा की लोकेशन मिल गई है।

वकील विजय मिश्रा से पूछताछ में मिले कई अहम सुराग

जानकारी के अनुसार, माफिया भाईओं के वकील विजय मिश्रा से पूछताछ में पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं। इसके साथ ही पुलिस को अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा की लोकेशन भी मिल गई है। जिसके बाद अब जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि उमेश पाल के मर्डर के बाद शाइस्ता परवीन, जैनब फातिमा और आयशा नूरी फरार चल रही हैं। तीनों महिलाओं ने उमेश पाल हत्या के मामले में तीनों महिलाओं ने शूटर की मदद की थी। इस मामले में बमबाज गुड्डू मुस्लिम, साबिर,और अरमान अभी भी फरार चल रहे हैं।

वकील विजय मिश्रा को गिरफ्तार कर चुकी है पुलिस

वहीं इससे पहले माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। ये गिरफ्तारी उमेश पाल हत्याकांड में की गई है। बताया जा रहा है कि उम्र कैद की सज़ा मिलने के बाद अतीक के वकील सौलत के बयान पर विजय मिश्रा की गिरफ्तारी हुई है। विजय मिश्रा पर उमेश पाल हत्या कांड में रेकी करने का आरोप था। उमेश पाल हत्याकांड की विवेचना के दौरान पुलिस को जानकरी मिली थी कि कचेहरी से निकलने के बाद विजय ने उमेश पाल की फोटो अतीक के बेटे असद को भेजी थी और कचेहरी से निकलने पर आगे जानकारी दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button