अपराधताजा खबर

जूतों की माला पहनकर पाँच साल से घूम रहा व्यक्ति

जूतों की माला पहनकर पाँच साल से घूम रहा व्यक्ति

प्रतापगढ़। तहसील लालगंज के पूरे नोती के हरजू के निवासी ओमप्रकाश वर्मा, बेटी और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर उसके रोकथाम के लिए एक मुहिम छेड़ रखी है, जिसके तहत देश भर के हर राज्य में जाकर सरकार को ज्ञापन दे रहे हैं और कह रहे हैं अगर हमें मौका दिया जाए तो 15 दिन में 99% अपराधों में कमी ला सकता हूँ। इस दावे के साथ दिए गए ज्ञापन के साथ ही गले में सामाजिक अपराध के रोकथाम ना होने की वजह से जूतों की माला पहनकर आजीवन ना उतारने का संकल्प लिया है।
उनका कहना है कि यदि राज्य और केंद्र की सरकार चाहे तो हत्या, बलात्कार, लूट जैसे जघन्य अपराधों में कमी लाई जा सकती है। वह अगर हमारे द्वारा दिए गए सुझाव पर कार्य करें तो निश्चित ही इस पर बदलाव और कमी देखने को मिलेगी ।
अब चाहे राज्य व केंद्र सरकार हम पर ध्यान दें या ना दे, लेकिन मैंने यह जीवन पर्यन्त इन अपराधों के खिलाफ लड़ाई लड़ने का संकल्प लिया है, जो मरते दम तक लडाई लड़ता रहूंगा।
इनका साथ दे रही हैं इनकी धर्मपत्नी मीरा वर्मा जो हर कदम पर अपने पति ओमप्रकाश वर्मा के साथ खड़ी रहती हैं, आज तहसील लालगंज में एसडीएम लालधर सिंह यादव को सीएम संबोधित करते हुए ज्ञापन दिया जिसमें इन घटनाओं में रोकथाम लगाने की गुहार की गई है।
इसके पूर्व मे कई राज्यों में जाकर ज्ञापन दे चुके हैं। सुप्रीम कोर्ट में दायर जनहित याचिका प्रारूप पूर्ण नही होने के कारण स्वीकार नहीं किया गया। प्रारूप पूर्ण हो जाने पर स्वीकार किया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button