ताजा खबर

दर्द-ए-डिस्को’ DJ पर डांस को लेकर भिड़ गए बाराती, खूब चली लाठियां और हुई पत्थरबाजी, 6 लोग घायल!!

…ब्रेकिंग…प्रतापगढ़…

दर्द-ए-डिस्को’ DJ पर डांस को लेकर भिड़ गए बाराती, खूब चली लाठियां और हुई पत्थरबाजी, 6 लोग घायल!!

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां डीजे पर डांस करने को लेकर बाराती और घराती के लोग आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।अधिकतर बारात में नव युवक नशे की हालत में डीजे पर डांस व अश्लील गाना बजाने के लिए मार पीट कर रहे फिलहाल सूचना मिलते ही भारी संख्या में कंधई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बारात में डीजे बन गया मारपीट का अखाड़ा!

दरअसल ये हैरान कर देने वाला मामला कंधई थाना क्षेत्र के सराय जमुआरी गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, बीते 17 जून दिन शनिवार को राम सजन पुत्र राम खेलावन वर्मा की बेटी की शादी थी. बारात इटवा बाजार अनहवा से आईं थी बारात डीजे पर नाचते गाते हुए दरवाजे पर शांतिपूर्वक पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक शनिवार रात 10 बजे बारात डीजे पर डांस करते हुए जा रही थी. इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों में डीजे पर डांस को लेकर विवाद हो गया देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी।

खूब चले ईट-पत्थर और लाठी डंडे।

नाचने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि घराती पक्ष गांव के ही कुछ लोगो ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां चलाई. इस मारपीट में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। बारात पक्ष के श्यामलाल, छोटेलाल,जीतेन्द्र बहादुर,कमलेश कुमार,अखिलेश कुमार,अवधेश कुमार वर्मा निवासी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के सबंध में क्या कहना है पुलिस का।

इस संबंध में कंधई थानाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की बीती रात सराय जमुआरी मे बारात आयी थी इस दौरान डीजे पर डांस को लेकर दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले इसमें कई लोग घायल हुए हैं. मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।कन्या पक्ष से लड़की के पिता रामसजन की तरफ से तहरीर मिली है मेडिकल करवाकर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।।

–दमदार 24न्यूज़ —

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button