अपराध

देहरादून में मौहम्मद सालिक बना लक्की राणा युवती का किया शोषण नाम बदलकर इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती कर किया दुष्कर्म हाथ में बांधता था कलावा

रिपोर्ट-अजीत पाण्डेय

देहरादून में मौहम्मद सालिक बना लक्की राणा युवती का किया शोषण नाम बदलकर इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती कर किया दुष्कर्म हाथ में बांधता था कलावा

देहरादून। मौहम्मद सालिक ने अपना नाम बदलकर इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती की। इसके बाद उसे शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। युवक की हकीकत जब युवती को पता चली तो उसने पुलिस से शिकायत की। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से दो आधार कार्ड बरामद हुए हैं।

इंस्पेक्टर कैंट संपूर्णानंद गैरोला ने बताया कि क्षेत्र की एक युवती ने शुक्रवार को थाने में तहरीर दी थी। युवती ने बताया था कि कुछ समय पहले उसकी इंस्टाग्राम पर एक लक्की राणा नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। उसकी आईडी भी इसी नाम से थी। उसने अपना आधार कार्ड भी दिखाया, जिस पर लक्की राणा निवासी चाहशीरी मोहल्ला बिजनौर लिखा हुआ था। विश्वास करते हुए उसने लक्की राणा से बातचीत शुरू कर दी। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और युवक उससे शादी के वादे करने लगा। आरोप है कि इसके बाद युवक ने होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस बीच युवती को पता चला कि उसका नाम लक्की राणा नहीं बल्कि मोहम्मद सादिक है। यह बात जानकर वह हैरान रह गई। युवती के अनुसार सादिक के भाई ने उसकी बहन से दोस्ती की। उसके अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी दी। सादिक ने भी इसी प्रकार की धमकियां युवती को देना शुरू कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि शनिवार को युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से दो आधार कार्ड मिले हैं। एक में लक्की राणा और दूसरे में मोहम्मद सादिक नाम लिखा हुआ है। पुलिस इनकी जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button