जीवन शैलीताजा खबर

पिता को न्याय दिलाने के लिए मैदान में कूदी इंटरनेशनल फाइटर महिला खिलाड़ी

पिता को न्याय दिलाने के लिए मैदान में कूदी इंटरनेशनल फाइटर महिला खिलाड़ी, प्रेस वार्ता में बताई आप बीती

जनपद प्रयागराज खुशबू निषाद जो की एक इंटरनेशनल फाइटर है एक प्रेस वार्ता में मीडिया से बात करते हुए कहा की मैन कई बार गोल्ड मेडल और सिल्वर मेडल भी प्राप्त किया है, लेकिन आज स्थिति यह है कि मेरे ऊपर भू माफियाओं द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा है क्योंकि मैंने अपने पिता को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाई तो मेरे ही साथ बदसलूकी की जा रही है। पिछले दिनों मेरे ही घर में घर के अंदर घुसकर दबंगों ने मेरे और मेरी बहन व माँ के साथ अभद्रता की है। इस मामले में मैंने करेली थाने अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से पांच लोगों पर मुकदमा पंजीकृत किया है जबकि तीन लोग अज्ञात हैं फोर सीजन गेस्ट हाउस संचालक महावीर चौराहा नुरुल्लाह रोड निवासी अरुण कुशवाहा, रामदास कुशवाह, संजय कुशवाहा, अवनीश कुशवाहा, मोहित यह लोग अक्सर इनका वीडियो बनाते हैं विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो जाते हैं हद तो तब हो गई जब घर में घुसकर तोड़फोड़ के साथ हत्या की धमकी भी दी। कैमरा तोड़ दिया मारपीट की। किराएदार को भी धमकाया गया कि कमरे छोड़कर चले जाओ वरना हत्या कर दी जाएगी फर्जी मुकदमे में फसाने की धमकी दी। मेरे पिता नंदलाल निषाद नंदा जो की लगातार दो बार करेला बाग से पार्षद रहे हैं और हमेशा क्षेत्र वासियों का प्यार उनको मिलता रहा है लेकिन इन लोगों ने मेरे पिताजी को झूठे मामलों में रंगदारी का आरोप लगाया और रसूक के बल पर मुकदमा भी दर्ज कराया अब हद यह हो गई है कि कुछ कथित पत्रकारों के माध्यम से सोशल मीडिया पर अतीक अहमद के साथ संबंध का आरोप भी लगाया जा रहा है जो पूर्णता असत्य है, इसकी जांच कर ली जाए।

जबकि रसूक रखने वाला अरुण कुशवाहा खुद ही गैंग का सरगना है और अपने गैंग के साथ मिलकर कइयों की जमीन कब्जा करने का काम किया है। जिसमें जो इसका फोर सीजन गेस्ट हाउस करेला बाग में है वह भी कायस्थ पाठशाला ट्रस्ट की जमीन है, जिसका मामला न्यायालय में विचाराधीन है उस पर कब्जा बनाए हुए है। इतना ही नहीं गणेश पूजा पंडाल जो करेला बाग स्थित है और पूजा स्थल में भी अपना पूरा सामान भरकर कब्जा कर लिया है। जबकि अरुण कुशवाहा और उसके भाइयों पर जमीन कब्जा ,लड़की को साथ छेड़खानी ,घर में घुसकर मारपीट ,जबरन मकान खाली करना जैसी कई संगीन धाराओं में करेली थाने में मुकदमा इनके खिलाफ दर्ज है।

मैं मीडिया से न्याय की गुहार लगाती हूं कि जिस तरह से मेरे पिता पर मनगढ़ंत आरोप लगाकर समाज में उनकी छवि को धूमिल किया जा रहा है। एक खिलाड़ी को न्याय मिल सके उनके इस तरह के अत्याचार से पूरा परिवार दुखी है हमें योगी सरकार से न्याय की उम्मीद है मेरे ऊपर लगातार दबाव बनाया जा रहा है कि मुकदमा वापस ले लो नहीं तो तुम्हारे पिता को और कई संगीत धाराओं में फंसा देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button