जीवन शैलीताजा खबर

प्रेस वेलफेयर फ़ाउंडेशन ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेन्द्र कुमार पाण्डेय के द्वारा लिखित लेख

मुम्बई __

दमदार 24न्यूज़ __

प्रेस वेलफेयर फ़ाउंडेशन ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेन्द्र कुमार पाण्डेय के द्वारा लिखित लेख

दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने झारखंड के संदर्भ में जो निर्णय लिया उससे सर्वोच्च न्यायालय की साख बढ़ी। केन्द्रीय जांच एजेंसियों का मनोबल बढ़ा।जिस प्रकार की निष्ठा और समर्पण के साथ ईडी काम कर रही है उसे अब और आगे बढ़कर भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध अभियान चलाने में मानसिक दृढ़ता प्राप्त होगी।*

अब भारत के सबसे बड़े नटवरलाल सबसे बड़े झूठे नेता केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। अब केजरीवाल की गिरफ्तारी तय मानी जा रही है।

याद रखिए और कुछ नेताओं पर ईडी की गाज गिरेगी। २०२४ के महाभारत के पहले कुछ और भ्रष्ट नेता जेल के अन्दर अपनी जगह पर पँहुच जायेंगे।

हमने पहले भी कहा था और पुनः कहना चाहता हूं कि मोदी ने भ्रष्टाचार के विरुद्ध जैसा व्यापक निर्णायक अभियान छेड़ा है उससे आज वे पूरे संसार में एक बेमिसाल नेता के रूप में उभर चुके हैं। एक अकेला व्यक्ति क्या कर सकता है कहाँ तक कर सकता है इसका पूरी दुनिया में सर्वोत्तम उदाहरण हैं। जो कुछ अभी हो रहा है वह तो हो ही रहा है। किन्तु यह अभियान मोदी अपने तीसरे कार्यकाल में भी जारी रखेंगे।हम यह जानते हैं कि भ्रष्टाचार उन्मूलन मोदी का मुख्य मुद्दा रहेगा २०२४ के लोकसभा चुनाव में।

मोदी के कारण आज परिवारवाद पर भी प्रहार हो रहा है। परिवार के अन्दर से भी अब आवाज उठाने लगी है यह मोदी मैजिक ही तो है।झारखण्ड में एक शीर्ष राजनीतिक परिवार के अन्दर से सुगबुगाहट हो रही है तो यह एक शुभ संकेत भी हो सकता है।

बताते चलें कि एक एक प्रदेश में हजारों हजार करोड़ के घोटाले सामने आ रहे हैं और ये घोटाले बाज कहते हैं कि भाजपा की सरकार प्रतिशोध की भावना से काम कर रही है।

ये भ्रष्ट, ये बेईमान, ये चोर ये लुटेरे, कुछ भी कह लें पर मोदी जी की गारंटी है भष्टाचार मिटाना वे मिटाने में लगे हैं, और आगे भी लगे रहेंगे। मोदी जी को शत् शत् नमन।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button