तकनीकीताजा खबर

बिजली महकमे से किसान परेशान, एक किलोमीटर दूर से कनेक्शन लेने को मजबूर है ग्रामीण

बिजली महकमे से किसान परेशान, एक किलोमीटर दूर से कनेक्शन लेने को मजबूर है ग्रामीण

पट्टी

बिजली महकमें को शिकायती पत्र दे- देकर ग्रामीण परेशान है लेकिन कोई सुनवाई न होने पर लगभग एक किलोमीटर दूर से बांस और बल्ली के सहारे दो दर्जन से अधिक घर कनेक्शन लेने के लिए मजबूर है, वही जिन खेत से होकर तार गुजरता है वह लोग भी आए दिन धौंस देते रहते हैं। सांसद संगम लाल गुप्ता के निर्देश पर भी अभी तक विद्युत पोल नहीं लग सका है।
देश की आजादी के 75 साल बीत जाने के बाद भी पट्टी तहसील क्षेत्र के सैफाबाद ढिढुई उपकेंद्र से जुड़े हुए गांव रायपुर बनपुरवा के दो दर्जन से अधिक घर अभी भी विद्युत कनेक्शन एक किलोमीटर दूर से बांस और बल्ली के सहारे गांव की खेतों से होकर तार खींचकर कनेक्शन तो ले लिया लेकिन जिनके खेतों से बांस और बल्ली लगाई गई है वह आए दिन उसे हटाने की धौंस देते रहते हैं।
विद्युत खंभे को लगवाने के लिए ग्रामीणों ने कई बार विद्युत महकमें को प्रार्थना पत्र लिखकर विद्युत पोल लगवाने की मांग की लेकिन नतीजा सिफर रहा। ग्रामीणों ने इसके लिए प्रतापगढ़ सांसद संगम लाल गुप्ता को पत्र लिखा सांसद ने मामले को संज्ञान में लेकर अधिशासी अभियंता प्रतापगढ़ को विद्युत पोल लगाने का निर्देश दिया लेकिन नतीजा सिफर ही रहा। गांव के प्रमोद, नीरज, हरिशचंद्र, रमेश, राकेश, सतीश, पप्पू, रामकेदार, ओम प्रकाश, मुन्नालाल, राम अभिलाख ठेकेदार आदि लोगों ने इसके संबंध में फिर से प्रतापगढ़ सांसद संगम लाल गुप्ता से प्रार्थना पत्र लिखकर विद्युत पोल लगवाने की मांग की है।

अजीत पाण्डेय दमदार 24न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button