अपराधताजा खबर

मानकपुर रोड पर गौकशी करते दम्पत्ति रंगे हाथों गिरफ्तार ! 50 किलो गौमांस व उपकरण बरामद

अजीत पाण्डेय की खास रिपोर्ट

स्लग-उझानी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता

मानकपुर रोड पर गौकशी करते दम्पत्ति रंगे हाथों गिरफ्तार !
50 किलो गौमांस व उपकरण बरामद !

पूर्व में भी यह इलाका गौकशी के लिये रहा है बदनाम !

एंकर- यूपी के बदायूं में गौकशी करते हुए दम्पत्ति रंगे हाथ गिरफ्तार किए गए हैं ! पुलिस ने पति पत्नी व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा पंजिकृत कर दोनों को जेल भेज दिया ! पुलिस ने मौके से 50 किलो गौमांस व उपकरण आदि बरामद किए हैं ! बरहाल घटना से इलाके में सनसनी फैल गई वहीं हिंदूवादी संगठनों में घटना को लेकर रोष व्याप्त है !

– शहर के समीपस्थ कस्वा उझानी में पुलिस को बड़ी सफलता उस वक्त हाथ लगी जब एक घर में गौकशी करते हुए पुलिस ने पति पत्नी को रंगे हाथों धर दबोचा !
कोतवाल मनोज कुमार ने बताया कि मोहल्ला पठान टोला मानकपुर रोड पर उन्हें गौकशी की सूचना मिली ! सूचना पर पहुंची पुलिस ने जावेद उर्फ बुंदा व उसकी पत्नी सोनी को 50 किलो गौमांस की खुले आम बिक्री करते हुए धर दबोचा ! गौकशी में संलिप्त आरोपी बुंदा ने बताया कि उसने अपने साथी शाकिर , बबलू व मोहम्मद आलम के साथ मिलकर गाय को काटा था ! उसके साथी अपने अपने हिस्से का गौ मांस अपने घर ले गए शेष मांस की वह बिक्री कर रहा था ! पुलिस ने गौकशी में संलिप्त पति पत्नी के खिलाफ मुकदमा पंजिकृत कर उन्हें जेल भेज दिया जबकि अन्य साथियों की पुलिस तलाश में जुट गई है ! आपको बता दें मानकपुर रोड गौकशी के मामले में पहले से बदनाम रहा है ! पूर्व में भी इसी इलाके से पुलिस ने भारी मात्रा में गौमांस बरामद किया था और कई लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजिकृत कर उन्हें जेल भेजा था ! बरहाल इस खुलासे के बाद कई हिंदूवादी संगठनों में रोष व्याप्त है और शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म है !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button