अपराधताजा खबर

माफिया अतीक की बेगम शाइस्ता के बाद अब गुड्डू मुस्लिम की बारी,5 महीने से है फरार,आज पुलिस लेगी बड़ा एक्शन

माफिया अतीक की बेगम शाइस्ता के बाद अब गुड्डू मुस्लिम की बारी,5 महीने से है फरार,आज पुलिस लेगी बड़ा एक्शन

प्रयागराज। कुख्यात माफिया रहे अतीक अहमद की बेगम लेडी डॉन शाइस्ता परवीन के बाद अब बमबाज गुड्डू मुस्लिम को भी भगोड़ा घोषित किया जाएगा।देश का चर्चित उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ आज पुलिस कार्रवाई करेगी। गुड्डू मुस्लिम के शिवकुटी इलाके वाले घर पर धूमनगंज पुलिस 82 की कार्रवाई के तहत नोटिस चस्पा करके मुनादी कराएगी। गुड्डू मुस्लिम का चकिया में भी एक पुराना मकान है,लेकिन पुलिस अभी केवल शिवकुटी वाले मकान पर ही कार्रवाई करेगी। गुड्डू पर पांच लाख का इनाम है लेकिन पुलिस उसका कोई सुराग नहीं लगा पा रही है।

50 हजार की इनामिया है शाइस्ता

इससे पहले सोमवार को पुलिस ने कई महीनों से फरार चल रही अतीक अहमद की बेगम लेडी डॉन शाइस्ता परवीन को भगोड़ा घोषित कर दिया है।पुलिस की तरफ से शाइस्ता के घर पर नोटिस भी लगाया गया है। शाइस्ता और गुड्‌डू मुस्लिम के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी है।दोनों उमेश पाल और उसके दो गनर की हत्या के बाद से फरार हैं। शाइस्ता 50 हजार रुपये की इनामी है। पुलिस ने कोर्ट में पेश न होने पर इस मामले में धारा 82 की कार्रवाई की है।

बता दें कि 24 फरवरी 2023 को धूमनगंज थाने से चंद कदम की दूरी पर उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल की सुरक्षा में लगे दो सिपाही राघवेंद्र और संदीप की भी गोली लगने से मौत हुई थी। अतीक अहमद के तीसरे नंबर के बेटे असद ने शूटर्स के साथ मिलकर गोली और बम मारकर इस वारदात को अंजाम दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button