अपराधताजा खबर

मामा की बेटी से चल रही थी आशिकी, आधी रात मिलने पहुंचा प्रेमी तो लोगों ने पकडकर धुना

मामा की बेटी से चल रही थी आशिकी, आधी रात मिलने पहुंचा प्रेमी तो लोगों ने पकडकर धुना, फिर बैठी पंचायत,
प्रेमी युवक शनिवार को प्रेमिका के स्वजन की चोरी से रात में उससे मिलने के लिए घर पहुंच गया

मुज़फ्फरनगर में रिश्ते के मामा की लड़की से चल रहे प्रेम प्रसंग का उस समय भंडाफोड हो गया, जब युवक रात में प्रेमिका के घर पहुंचा। युवती के स्वजन ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी तथा पुलिस को सौंप दिया। मामला रिश्तेदारी का होने के चलते दोनों पक्षों के लोगों में पंचायत हुई तथा पंचायत में दोनों के निकाह को मंजूरी मिल गई।मेरठ के एक गांव निवासी युवक का मीरापुर क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते के मामा की लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमी युवक शनिवार को प्रेमिका के स्वजन की चोरी से रात में उससे मिलने के लिए घर पहुंच गया। वहीं प्रेमिका के स्वजन भी जाग गए तथा काफी देर तक दरवाजा खुलवाते रहे।

इसकी सूचना स्वजन ने पुलिस को दी तो प्रेमी युवक दरवाजा खोलकर बाहर आ गया। जिसके बाद स्वजन ने उसकी जमकर पिटाई की। पुलिस को सौंप दिया। मामला रिश्तेदारी का होने पर रात में ही दोनों पक्षों के लोगों ने पंचायत की। लोक लाज के चलते प्रेमी युगल का निकाह करने को मंजूरी दे दी।
इसके बाद स्वजन प्रेमी युवक को थाने से छुड़ा ले गए। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि एक युवक का अपने ननिहाल की युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। युवक रात में उससे मिलने आया था। दोनों पक्ष समझौता कर उनके निकाह को तैयार हो गए हैं। युवक को पुलिस को नहीं सौंपा गया था।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button