अपराधताजा खबर

मुजफ्फरनगर पुलिस ने 3 लुटेरों को पकड़ा:2 फरार

मुजफ्फरनगर पुलिस ने 3 लुटेरों को पकड़ा:2 फरार, युवक से लूटी थी बाइक और मोबाइल, मुख्य आरोपी की तलाश जारी।।उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना खतौली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की थी।

✍️दमदार 24न्यूज

मुजफ्फरनगर पुलिस ने बाइक और मोबाइल लूटने वाले 3 बदमाशों को दबोच लिया। जिनके कब्जे से लूटी गई बाइक भी बरामद कर ली गई है। जबकि उनके दो साथी अभी फरार चल रहे हैं। दो माह पहले ऑल्टो कार में सवार होकर पहुंचे बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि 26 जून 2023 को थाना खतौली क्षेत्र के सिकंदरपुर के गांव कढ़ली के मध्य ऑल्टो कार सवार बदमाशों ने एक युवक से स्प्लेंडर बाइक और मोबाइल लूट लिया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना खतौली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की थी।

बताया कि सुरागरसी और पतारसी के बाद लूट करने वाले तीन बदमाशों को दबोच लिया गया। जिनकी पहचान अभिषेक पुत्र सरदार निवासी ग्राम चांदसमद और रितिक पुत्र रिषीपाल निवासी ग्राम चांदसमद तथा सचिन पुत्र राजेन्द्र निवासी ग्राम सकौती थाना दौराला, मेरठ के रूप में हुई।एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस मुख्य आरोपी तथा उसके साथ फरार एक अन्य साथी विनीत पुत्र प्रमोद निवासी चांदसमद थाना खतौली, मुजफ्फरनगर की भी तलाश कर रही है। बताया कि दबोचे गए बदमाशों की निशानदेही पर लूटी गई बाइक बरामद की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button