तकनीकीताजा खबर

वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में 7 उपनिरीक्षकों समेत 25 पुलिसकर्मियों का तबादला

वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में 7 उपनिरीक्षकों समेत 25 पुलिसकर्मियों का तबादला, जानिये कौन कहां गया

वाराणसी। पुलिस स्थापना बोर्ड के अनुमोदन के आधार पर रिक्तियों के सापेक्ष कमिश्नरेट पुलिस के 7 उपनिरीक्षकों समेत 25 पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया है। कुछ को थानों से अलग-अलग विंग व सेल में कार्यभार संभालने के लिए भेजा गया है। संयुक्त पुलिस आयुक्त डा. के एजिलरसन ने उन्हें तत्काल नए तैनाती स्थल पर पहुंचकर कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस लाइन में तैनात रहे उपनिरीक्षक रविशंकर पांडेय को वाचक पुलिस उपायुक्त यातायात, उपनिरीक्षक विनोद विश्वकर्मा को सिंधौरा थाना से एसओजी/इंजेलिजेंस विंग में भेजा गया है। गौरव कमार सिंह थाना कैंट एसओजी/इंटेलिजेंस विंग, शैलेष प्रताप सिंह को लालपुर थाना से चुनाव सेल, आदित्य मिश्रा को एसओजी/इंटेलिजेंस विंग से पुलिस लाइन, संतोष कुमार सिंह को बड़ागांव थाना से वरुणा जोन, प्रभाकर सिंह को पुलिस लाइन से वरूणा जोन भेजा गया है। इसी प्रकार चालक मैनेजर चौहान को रोहनियां थाना से महिला थाना, हेड कांस्टेबल राजकुमार पांडेय को पुलिस उपायुक्त कार्यालय काशी जोन से गोमती जोन, राहुल राय को यातायात लाइन से हेड मुहर्रिर लंका थाना, हेड कांस्टेबल मुकेश उपाध्याय को पुलिस लाइंस से सहायक पुलिस आयुक्त लाइंस दफ्तर, रजनीकांत को पुलिस लाइंस से चुनाव सेल स्थानांतरित किया गया है।

इसी प्रकार कांस्टेबल अंकित मिश्रा को कैंट थाना से एसओजी, प्रेमशंकर पटेल को पुलिस लाइंस से एसओजी, मनीष कुमार को कमांड सेंटर सिगरा से एसओजी, मयंक त्रिपाठी को प्रधान लिपिक कार्यालय से एसओजी, आशीष सिंह को एसओजी से पुलिस लाइंस, अवनीश शर्मा को एसओजी से पुलिस लाइंस, धर्मेंद्र यादव को एसओजी से पुलिस लाइंस, शंकर गौतम को एसओजी से पुलिस लाइंस, अजीत कुमार का थाना लोहता से डायल 112 में किया गया स्थानांतरण निरस्त, सतीश कुमार को थाना लालपुर से एंटी भूमाफिया सेल, अजय कुमार थाना रामनगर से एंटी भूमाफिया सेल, महिला कांस्टेबल श्वेता रानी को सिगरा थाना से एंटी भूमाफिया सेल और बबिता का स्थानांतर कैंट थाना से अभियोजन कार्यालय में किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button