ताजा खबरमनोरंजन

हेलीकॉप्टर से अपने दुल्हे को लेकर पहुंची दुल्हन

हेलीकॉप्टर से अपने दुल्हे को लेकर पहुंची दुल्हन

सुल्तानपुर। कूरेभार थाना क्षेत्र के शंकरगढ़ में जब हेलीकॉप्टर से अपने दुल्हे को लेकर पहुंची दुल्हन तो कौतुहल मच गया। प्रतापगढ़ में एक पिता ने अपनी बेटी की विदाई हेलीकॉप्टर से किया है। जिले में इस तरह का यह पहला मामला है।

रविवार को थाना क्षेत्र के शंकर गढ़ गांव में जब दुल्हन हेलीकॉप्टर से दूल्हे के साथ पहुंची तो हेलीकॉप्टर और दुल्हन को देखने के लिये भीड़ उमड़ पड़ी। साथ ही ग्रामीण हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ सी लगी रही। जहां हेलीकॉप्टर के लैंडिंग के समय थाने की पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के लिये मौजूद रही। शंकरगढ़ निवासी सत्य प्रकाश पांडेय के पुत्र सतीश पांडेय जो कि अहमदाबाद की एक कंपनी में सीनियर इंजीनियर है। उनकी बारात शनिवार को प्रतापगढ़ जिले के पट्टी अंतर्गत उपाध्याय का पुरवा निवासी कृपा शंकर के यहां गई थी। कृपा शंकर की बेटी शिवा के साथ सतीश ने सात फेरे लिए।
शादी संपन्न होने के बाद रविवार की सुबह पिता कृपा शंकर ने अपनी इकलौती बेटी शिवा की शाही अंदाज में विदाई हेलीकॉप्टर से करके अपने सपने को पूरा किया। रविवार को कूरेभार के शंकरगढ़ में हेलीकॉप्टर से आयी दुल्हन को देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ सी लग गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button