अपराधताजा खबर

2 मासूम बेटों की हत्या कर मां ने मौत को लगाया गले… सिपाही की पत्नि ने उठाया बड़ा कदम

2 मासूम बेटों की हत्या कर मां ने मौत को लगाया गले… सिपाही की पत्नि ने उठाया बड़ा कदम

एक ही कमरे मे मिली तीन लाशें.. तीनो की कटी थी कलाई, युवती के पिता ने दामाद पर जताया शक

दिल्ली में एक फ्लैट में तीन लाशें मिलने से सनसनी मच गई है। 2 मासूम बच्चों के हाथ की कलाई कटी हुई हुई हैं जबकि उनकी मां की लाश भी साथ में ही पड़ी है। माना जा रहा है कि मां ने दोनों बच्चों को मारकर कर लिया है सुसाइड, लेकिन सवाल है क्यों? क्या मौतों से जुड़ रहा है जादू-टोने का कनेक्शन?

दिल्ली के मुनिरका में रहने वाली वर्षा का पति एनसीबी यानी नेशनल क्राइम ब्यूरो में कॉन्स्टेबल है। करीब 6 साल पहले वर्षा की शादी मुरादाबाद के रहने वाले जोगिंदर से हुई थी, दोनों के 2 बच्चे भी हुए। देखने में ये खुशहाल परिवार नजर आता था, लेकिन हकीकत इतनी खौफनाक होगी ये कोई सोच भी नहीं सकता था। वर्षा के पिता के मुताबिक पति-पत्नी के बीच सबकुछ ठीक नहीं था, या यूं कहें कि बहुत खराब था।

जादू टोना, डिप्रेशन या कुछ और???

वजह चाहे जो भी रही है। जादू टोना, डिप्रेशन या फिर दहेज उत्पीड़न। पुलिस की नजर में प्रथम दृष्टियां ये सुसाइड केस है, यानी वर्षा ने पहले अपने 2 बच्चों को मौत दी और फिर खुद की जान ले ली। सोचिए कितनी मजबूर रही होगी वो मां जिसे अपने कलेजे के टुकड़ों को इतनी भयानक मौत देनी पड़ी। बच्चे तो इतने छोटे थे कि कुछ बोल भी नहीं सकते थे। मां ने जो किया उसे स्वीकार करने के अलावा उनके पास कोई और चारा ही नहीं था। खैर पुलिस इस मामले में जांच कर रही है, सच सामने भी आ जाएगा, लेकिन जो 3 जानें जा चुकी हैं वो वापस नहीं आ सकतीं।

#दिल्ली #Delhi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button