उत्तर प्रदेशताजा खबर

मलाइका अरोड़ा के पिता ने किया सुसाइड, छत से कूदकर दी जान

मलाइका अरोड़ा के पिता ने किया सुसाइड, छत से कूदकर दी जान

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर दुखों का पहाड़ टूटा है. एक्ट्रेस के पिता अनिल अरोड़ा की मौत हो गई है. मलाइका अरोड़ा के पिता को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने अपने बांद्रा में मौजूद घर की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. माना जा रहा है कि ये पूरी घटना आज सुबह 9 बजे के करीब की है. एक्ट्रेस पुणे में थीं, जैसे ही उन्हें ये शॉकिंग खबर मिली वो अस्पताल के लिए रवाना हो गईं. एक्ट्रेस के पिता के शव को अस्पताल में रखा गया है।

जैसे ही ये खबर अरबाज खान को मिली वो परिवार के साथ मौके पर पहुंचे हैं. मलाइका के पिता के घर की दूरी सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट से महज 5 मिनट की दूरी पर है. अभी तक आत्महत्या करने के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है. अरबाज खान के साथ-साथ मौके पर सीनियर इंस्पेक्टर मराठे और डीसीपी सहित वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे हैं. बॉडी को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है. इतना ही नहीं अभी तक किसी तरह के सुसाइड नोट की बात भी सामने नही आई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार अनिल अरोड़ा पिछले साल बीमार हुए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

वहीं माना ये भी जा रहे है कि पिछले कुछ वक्त भी अनिल अरोड़ा लगातार बीमार चल रहे थे. अनिल अरोड़ा की सुसाइड की खबर मिलते ही सितारे उनके घर पहुंच रहे हैं. मलाइका और उनके परिवार के लिए ये वक्त बहुत मुश्किल है. इस मुश्किल घड़ी में एक्ट्रेस के एक्स-हसबैंड अरबाज खान उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं. अरबाज मौके पर सबसे पहले पहुंचने वाले लोगों में से एक हैं. वो लगातार पुलिस से भी बातचीत कर रहे हैं. मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी हिंदू परिवार से थे. अनिल अरोड़ा का परिवार बॉर्डर पर बसे फाजिल्का जिले का रहने वाला था. अनिल ने भारतीय मर्चेंट नेवी में जॉब कर चुके हैं।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button