ताजा खबरराजनीति

7 तारीख को राजभवन के सामने अपना मुंह काला करेंगे फूल सिंह बरैया, कही थी ये बात

7 तारीख को राजभवन के सामने अपना मुंह काला करेंगे फूल सिंह बरैया, कही थी ये बात

ग्वालियर।फूल सिंह बरैया ने मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा है कि वे कांग्रेस की आर को लेकर दिए गए बयान पर अडिग हैं और वे 7 दिसंबर को भोपाल में राजभवन के सामने अपने हाथों से अपना मुंह काला करेंगे लेकिन उन्होंने इवीएम से मतदान कराए जाने पर सवाल उठाया और कहा कि अधिकतर लोकतांत्रिक देश में इवीएम का उपयोग नहीं होता इवीएम को हैक करने की संभावना रहती है। यदि वैलेट पेपर से चुनाव हो जाए तो भाजपा के पचास विधायक भी जीत नहीं पाएंगे।

भांडेर सीट से कांग्रेस विधायक बने फूलसिंह बरैया का चुनाव से पहले एक टीवी साक्षात्कार सहित सभाओं में भाजपा की 50 सीटों से ज्यादा आने पर भोपाल के राजभवन के सामने स्वयं का मुंह काला करने वाला बयान फिर चर्चा में आ गया है। इसे लेकर सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर भी माहौल गरम रहा। वइस मामले में जब बरैया से संपर्क की कोशिश की गई तो उनका फोन रिसीव नहीं हुआ हालाकि बरैया के निकट सहयोगियों का कहना था कि बरैया जो कहते हैं वो वचन हर हाल में पूरा करते हैं और अपने बयान पर वह आज भी अडिग हैं। बताया जा रहा है कि वे आगामी दिनों में राजभवन के सामने अपने वचन को पूरा करेंगे।
उल्लेखनीय है फूल सिंह बरैया अपने बयानों की वजह से हमेशा में चर्चा में रहे हैं। फूल सिंह बरैया जब बसपा में थे और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी। तब वे अपने सिर पर सफेद कपड़े को बांधने काे लेकर कहा था कि यह कांग्रेस का कफन है। लेकिन अब वे स्वयं कांग्रेस में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button