ताजा खबरमनोरंजन

BJP सांसद सनी देओल ने किया बड़ा ऐलान, राजनीति से लिया संन्यास

BJP सांसद सनी देओल ने किया बड़ा ऐलान, राजनीति से लिया संन्यास

Sunny Deol: गुरुदासपुर से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 के कारण लाइम लाइट में छाए हैं. लेकिन वहीं उनके संसदीय क्षेत्र में उनका लगातार विरोध हो रहा है. इश बीत एक्टर ने राजनीति से सन्यास लेने का ऐलान कर दिया है.

बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल का हालिया इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में एक्टर ने राजनीति से अलग होने का ऐलान कर दिया है. सनी ने कहा कि वह 2024 में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. अभिनेता बने रहना ही मेरा चुनाव है. मुझे लगता है कि मैं बतौर एक्टर देश सेवा कर सकता हूं.

सनी देओल ने कहा कि एक्टिंग की दुनिया में मेरा जो भी दिल करता है मैं बेफिक्र होकर करता हूं. लेकिन राजनीति में ऐसा नहीं है. राजनीति में अगर मैंने कुछ कमिट किया है औऱ उसे पूरा न कर पाऊं, तो ये मेरे लिए और जनता के लिए दोनों के लिए गलत है.

लोकसभा में इस लिए नहीं जाते एक्टर

सनी देओल लोकसभा में अपनी 19 फीसदी उपस्थिति को लेकर कहा कि मैं संसद जब भी जाता हूं तो देखता हूं कि यहां देश चलाने वाले कितने बड़े-बड़े लोग बैठे हैं, सभी पार्टियों के दिग्गज नेता बैठे हैं. लेकिन यहां कैसा व्यवहार लोग एक दूसरे के साथ कर रहे हैं, जबकि हम दूसरों को सलीके से रहने की सलाह देते हैं. इन्हीं सब चीजों को देकर मुझे लगता है कि मुझसे ये सब नहीं होगा. यहां आने अच्छा मैं कहीं और जाऊं. वैसे भी अब मैं चुनाव नहीं लड़ने वाला हूं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button