जीवन शैलीताजा खबर

भांडुप में राष्ट्रधर्म सम्मेलन सम्पन्न…. सरकार वक्फ बोर्ड खत्म करे या फिर सनातन बोर्ड का गठन करे

मुम्बई _

भांडुप में राष्ट्रधर्म सम्मेलन सम्पन्न….

सरकार वक्फ बोर्ड खत्म करे या फिर सनातन बोर्ड का गठन करे …
धर्म जोड़ना और मजहब तोड़ना सीखाता है-अश्विनी उपाध्याय

मुंबई संवाददाता,

भांडुप नागरिक विकास परिषद के तत्वावधान में जैनम बैंक्वेट हाल में आयोजित राष्ट्रधर्म सम्मेलन कार्यक्रम में मुख्य वक्ता सुप्रीमकोर्ट अधिवक्ता अश्विनी उपाध्याय ने कहा, धर्म और मजहब में बड़ा अंतर है। धर्म जोड़ना और मजहब तोड़ना सिखाता है। हमारे मंदिरों की पवित्रता कोई भी अतिताई खत्म नही कर सकता, भले ही कितने मंदिर तोड़ दिये हो।
उन्होंने कहा, हमने अबतक राष्ट्रहित में 200 पीआईएल दाखिल की है । घुसपैठ एक आर्गनाइज गुनाह है । इंडिया में घुसपैठ क्यों होती हैं, बाहर देशों में क्यों नही हो रही है, क्योंकि भारत को तोड़ने के लिए विदेशों से फंडिंग हो रहा है। घुसपैठियों को बसाने के लिए हमारे हिंदुत्व और सनातन को खत्म करने के लिए षड्यंत्र चल रहा है। घुसपैठियों के कारण वसुदेव कुटुम्बकम, नारी तू नारायणी जैसी हमारी सभी परंपरा को खत्म किया जा रहा है।

अश्विनी ने आगे कहा, जहाँ जहाँ झुग्गी-झोपड़ी है, वहाँ बैनर लगाकर लोगों को जागरूक करे तब बंगलादेशी घुसपैठियों भागगे। उन्हें संरक्षण देने वाले देशद्रोहीयों पर मकोका, uapa, गैंगेस्टर आदि के तहत कार्रवाई होगी तब घुसपैठ बंद होगा। जनसंख्या वृद्धि के खिलाफ कानून बनना चाहिए। 5 किलो राशन मिलना बंद होना चाहिए। जितना हमारे बीच गरीबी होगी उतना धर्मांतरण कराना आसान होगा इसमें अपनो की ही कमी है जिसे दूर करनी पड़ेगी।

उन्होंने आगे कहा माइनारिटी को डिफाइन करो फिर सरकारी स्कीम चलाओ, माइनारिटी मेजोरिटी के खेल बंद होना चाहिए। उपाध्याय ने आगे कहा, या तो वक्फ बोर्ड को खत्म करो या फिर हिंदुओं के लिए सनातन बोर्ड का निर्माण जल्द से जल्द होना चाहिए।

इसके अलावा आयोजन में राष्ट्र की आन, बान, शान और राष्ट्र हित, गौरव को बढ़ाने की सभी ने सामुहिक शपथ ली।

इस कार्यक्रम के आयोजन में अड. रविन्द्र के. सिंह अध्यक्षता में आयोजित की गई है। कार्यक्रम के आयोजन में स्वामीनाथ मिश्रा ,संजय शुक्ला,के.आर. सिंह,डॉ. रमेश सिंह, मीडिया सलाहकार अविनाश पांडेय आदि की मुख्य भूमिका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button