इंटरव्यू

Sakshi Murder Case:साहिल ने 15 दिन पहले यहां से खरीदा था चाकू, पुलिस को बताए कई चौंकाने वाले सच

Delhi Sakshi Murder Case Accused Sahil purchased knife 15 days ago from weekly market

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी साहिल
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक 16 वर्षीय लड़की की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने कहा कि हत्या पूर्व नियोजित हो सकती है, क्योंकि आरोपी साहिल ने हत्या में इस्तेमाल चाकू एक 15 पहले खरीदा था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के दौरान साहिल ने खुलासा किया कि उसने करीब 15 दिन पहले हत्या में इस्तेमाल चाकू साप्ताहिक बाजार से खरीदा था। सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने हालांकि यह नहीं बताया कि उसने चाकू कहां से खरीदा और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सूत्रों ने कहा कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि हत्या जुनून का अपराध था या अचानक उकसावे पर की गई थी। आरोपी को साक्षी की हत्या का कोई पछतावा नहीं है। सूत्रों का कहना है कि साहिल हत्या के बाद शहर से भाग गया और उसने अपना फोन बंद कर दिया। वह दो बसें बदलकर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर पहुंचा। दिल्ली पुलिस द्वारा सोमवार को बुलंदशहर से गिरफ्तार साहिल को आज अदालत में पेश किया गया और दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्या करने के बाद साहिल ने बुलंदशहर भागने से पहले रिठाला में अपना हथियार फेंक दिया था। घटना के सीसीटीवी फुटेज में साहिल को कथित तौर पर लड़की पर चाकू से कई बार वार करते हुए दिखा। जब वह जमीन पर गिर गई तब भी उसने उसे चाकू मारना जारी रखा। उसने उसे लात मारी और फिर पास में पड़े पत्थर से कई बार हमला किया। फुटेज में यह भी दिख रहा है कि लोग घटनाओं को देखते रहे। 

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button