इंटरव्यू

Sakshi Murder Case:हत्या से चंद घंटे पहले साक्षी की फोन पर मां से हुई थी बात, कहे थे ये आखिरी शब्द

Delhi Sakshi Murder Case: Sakshi told Mother Will Back Soon Know Report News in Hindi

Sakshi Murder Case
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बाहरी उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में रविवार रात एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर एक नाबालिग लड़की की चाकू के 40 से अधिक वार कर बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी बीच सड़क पर किशोरी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले करता रहा, इस दौरान वहां मौजूद कई लोग मूकदर्शक बने वारदात को देखते रहे। 

किसी ने भी साहस दिखाकर किशोरी को बचाने का प्रयास नहीं किया। युवक पर इस कदर खून सवार था कि चाकू मारने के बाद भी उसकी दिल नहीं भरा। उसने एक बड़ा पत्थर उठाकर किशोरी पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। बाद में वह लड़की को लात मारकर वहां से फरार हो गया। सोमवार दोपहर बाद आरोपी को पुलिस टीम ने बुलंदशहर यूपी से गिरफ्तार कर लिया है। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी साक्षी (16) को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया, जिसमें आरोपी जानवरों की तरह किशोरी पर हमला करते हुए दिख रहा है। घटना के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। 

वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने हत्याकांड पर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। दिल्ली सरकार के मंत्री आतिशी समेत दूसरे नेताओं ने ट्वीट कर दिल्ली के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। कई संगठनों ने घटना की निंदा की है। मौके पर क्राइम टीम के अलावा एफएसएल ने साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button