ताजा खबरप्रयागराज

अतीक की जमीनों पर पुनः कब्जे की होगी जांच-विजय विश्वास पंत

अतीक की जमीनों पर पुनः कब्जे की होगी जांच-विजय विश्वास पंत

राजस्व टीम गठित,सांठ-गांठ करने वाले अराजक तत्व नहीं बख्शे जाएंगे

प्रयागराज । इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब के सदस्यों का एक प्रतिनिधि मंडल का मंगलवार को मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत से मिला । उन्हें आसामाजिक तत्वों द्वारा छुड़ाई गई जमीन कब्जा करने की बात से अवगत कराया। जिस पर उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए जांच बैठा दी। साथ ही आश्वस्त किया कि माफिया की कोई भी जमीन छुड़ाई गई है उस पर पुन: कब्जा करने वाला बचेगा नहीं। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब के संयोजक संस्थापक वीरेंद्र पाठक की अगुवाई में अध्यक्ष दिनेश तिवारी के साथ प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत से उनके कार्यालय में भेंट कर एक ज्ञापन सौंपा। उन्हें सारी बात से अवगत कराया कि किस तरह अराजक तत्व भ्रष्ट पुलिस वाले और मीडिया की आड़ में असामाजिक तत्व गठ जोड़ कर माफिया से छुड़ाई गई जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं। प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि करेली गौसनगर 12 मार्किट के पास जमीन जिसे 2023 में छुड़ाया गया था उस पर आसामाजिक तत्वों ने कब्जा कर अपना नाम लिख दिया। बाद में एक चैनल पर खबर चलने के बाद नाम को मिटा दिया गया, किंतु कब्जा अभी भी उनका बरकरार है। कुछ लोग भ्रष्ट पुलिस वालों के साथ मिलकर चैनल के पत्रकार के खिलाफ झूठी शिकायतें कर रहे हैं। मंडलायुक्त के साथ उपायुक्त पुष्पराज सिंह ने भी सारी बातें सुनी और इस पर कार्यवाही का निर्देश दिया। दोनों अधिकारी इस बात से हतप्रभ थे कि किस तरह उत्तर प्रदेश सरकार की मनसा के विपरीत आसामाजिक तत्व कार्य कर रहे हैं । उच्च अधिकारियों से भी इस संबंध में वार्ता की गई।
मंडलायुक्त को अवगत कराया गया कि मीडिया की आड़ में तथाकथित आसामाजिक तत्व बिना नाम की मीडिया कर्मियों के खिलाफ शिकायत कर रहे हैं जिस पर पुलिस उनका उत्पीड़न कर रही है। इस संबंध में भी उन्होंने कार्यवाही का निर्देश दिया।
प्रतिनिधि मंडल ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
माँग करने वालो में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब के संयोजक वीरेंद्र पाठक,अध्यक्ष दिनेश तिवारी ,संदीप तिवारी ,राजेन्द्र गुप्ता,प्रवीण मिश्रा,कुलदीप शुक्ला,राजेश मिश्रा,शम्स ताज,शैलेश कुमार यादव, सैय्यद मोहम्मद आमिर, आरव भारद्वाज, सलाउद्दीन उमर खान आरिज़,पंकज शुक्ला, धीरज कुमार, विकास मिश्रा, शिशिर गुप्ता,गगन सिंह,आयुष श्रीवास्तव शकील खान पवन उपाध्याय, पवन पटेल, पवन पाल, अजीत चौहान, अजीत सिंह, पीयूष पांडेय,नन्हे सिंह,विनीत सेट्ठी नितेश सोनी, रंजीत निषाद इमरान यूसफी आशीष भट्ट, जी एन वैस ,ज़िया सिद्दीकी, मंगला तिवारी,मिथलेश पाठक, शमशाद खान, अरशद नवाज़ कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब के सदस्य मौजूद रहे हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button